Sat. May 21st, 2022

दिव्यांग कौशलेन्द्र के लिए दुष्यंत चौटाला बने नायक , फरियाद सुन तुरन्त दी नौकरी

फरीदाबाद, हरियाणा:-  हिंदी सिनेमा में अनिल कपूर की एक फ़िल्म आई थी नायक , जिसमे मुख्यमंत्री बने नायक तुंरत आदेश देते थे और किसी भी मामले का ऑन स्पॉट फैसला करते थे । कुछ ऐसा ही किया हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने । हुआ यह कि , बुधवार की शाम उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के कन्वेंशन सेंटर में जिला लोकसंपर्क और परिवाद समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

इस बैठक के बाद वे लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इसी बीच पर्वतीय कॉलोनी के रहने वाले दिव्यांग कौशलेन्द्र अपनी फरियाद लेकर डिप्टी सीएम के पास पहुंचा। कौशलेंद्र ने बताया कि वो 12वीं पास है, उसे कम्प्यूटर पर काम करना भी आता है लेकिन, दिव्यांग होने के कारण उसे कोई नौकरी नहीं देता। इस वजह से उसके घर की हालात बेहद खराब है।कौशलेंद्र की बात सुनकर उप उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने तत्काल रोडवेज के जीएम को आदेश दिया कि उसे वल्लभगढ़ बस स्टैंड के पूछताछ केन्द्र पर योग्यता अनुसार काम पर रखा जाए ।

यह सुनकर कौशलेंद्र के आंसू निकल आए। कौशलेंद्र ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उसे उम्मीद नहीं थी कि इस तरह नौकरी मिलेगी। बृहस्पतिवार को हरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक भारत भूषण गोगिया ने कौशलेंद्र को बुलाया और आवश्यक कार्रवाई के बाद कंप्यूटर का ज्ञान होने के कारण पूछताछ केंद्र पर तैनात कर दिया। अब कौशलेंद्र सवारियों को बताएंगे कि किस रूट की बस कब जाएगी।




न्यूज मंडी,सेंट्रल डेस्क :-


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *