Sat. Oct 31st, 2020

पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, बताया-क्यों नहीं डाला वोट

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव Lok Sabha Election Result के ठीक एक दिन पहले पटना पहुंच गए हैं। विपक्ष के हमले कि उन्होंने वोट नहीं देकर संविधान की मर्यादा का उल्लंघन किया है। इन आरोपों का जवाब दिया है और कहा है कि पिछली बार वोट डालने पर भाईयों के उम्र को लेकर विवाद हुआ था और इस बार तो वोटर लिस्ट में तो हमारा फ़ोटो भी नहीं था। चुनाव आयोग ने भी हमारे साथ षड्यंत्र किया है।

तेजस्वी ने सवाल पूछते हुए कहा कि चिराग़ पासवान ने भी तो वोट नहीं डाला तो ये सवाल उनसे क्यों नहीं पूछा जाता है? नीतीश जी के बेटे ने भी इतनी उम्र होने पर पहली बार वोट डाला ये सवाल उनसे क्यों नही पूछा जाता? सवाल और आरोप सिर्फ मेरे लिए ही क्यों?

वहीं तेजस्वी ने एग्जिट पोल को पूरी तरह से नकार दिया है और  कहा है कि हम पूरी तरह से एग्जिट पोल के आंकड़ों को नकारते हैं। उन्होंने एग्जिट पोल को बीजेपी का खेल बताया है।

मालूम हो कि 19 मई को पटना में हुए चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव वोट डालने नहीं पहुंचे थे। तेजस्वी का बूथ पटना में ही था लेकिन उन्होंने अपना वोट नहीं डाला था। तेजस्वी के वोट नहीं डालने पर एनडीए के नेताओं ने जहां चुटकी ली थी तो वहीं कांग्रेस ने भी इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा था। बता दें कि तेजस्वी यादव का नाम वोटर लिस्ट में तो था लेकिन उनके सामने किसी और शख्स की तस्वीर लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *