Mon. Jun 27th, 2022

प्रवासियों के लिए भगवान बने सोनू सूद को मुख्यमंत्री ने दिया उत्तराखंड आने का न्योता

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- मैं सोनू सूद का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं कि ….

कोरोना वायरस की महामारी से लगे लॉक डाउन में अपने गृह राज्यों से बाहर रह रहे प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद भगवान का अवतार बन गए और मजदूरों की घर जाने की चिंता अपने सर ले ली। सोनू सूद ने जिस तरह प्रवासी मजदूरों की मदद की , वे देश ही नही विदेशों में मिसाल बन गए हैं। सत्ता से लेकर समाज तक उनकी तारीफें करते नही थक रहा ।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने सोनू सूद के प्रयासों की जमकर तारीफ की है। सी.एम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- मैं सोनू सूद का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने अपने स्वयं के प्रयासों से मुंबई और आसपास के इलाक़ों में उत्तराखंड के शेष बचे प्रवासियों-जो किसी कारणवश पहले वापस नहीं आ पाए थे-को उनके घर भेजने का प्रबंध किया।  आपके इस सहयोग के लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे। मुख्यमंत्री ने सोनू सूद से फोन पर बात कर संकट की इस घड़ी में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुँचाने के लिए उनकी सराहना की और पहाड़ी राज्य में घूमने के लिए आंमत्रित भी किया। 

मुख्यमंत्री की बात से उत्साहित सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा आदरणीय मुख्यमंत्री जी आप से फ़ोन पर बात कर बहुत अच्छा लगा. आपने जिस सादगी और गर्मजोशी से मेरे प्रयासों की सराहना की उससे मेरे को और बल मिलता है. मैं जल्द ही बद्री-केदार दर्शन के लिए उत्तराखंड आऊंगा और आप से मिलूंगा।




News mandi desk


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *