Thu. Aug 18th, 2022

रिश्तों पर भारी पड़ी हवस , उप मुखिया पत्नी ने पाँच लाख रुपये देकर कराई पति की हत्या

पति पत्नी के अटूट रिश्ते को तार तार करती ये कत्ल की कहानी , जिसमे विश्वास पर भारी पड़ा धोखा और प्रेम पर भारी पड़ी हवस ।धोखे और अवैध संबंध की बुनियाद पर लिखी गई हत्या की 


न्यूज मंडी, बिहार डेस्क:-


पूर्णिया (बिहार) में  हत्या की एक वारदात का सनसनीखेज खुलासा हुआ है , जिसमे रिश्तों पर भारी पड़ी हवस , पति पत्नी के सात जन्मों के रिश्तों को तार तार करती ये कत्ल की कहानी । धोखे और अवैध संबंध की बुनियाद पर लिखी गई हत्या की यह विभत्स कहानी , पति की हत्या के बाद उसके शव से लिपटकर फूट फूट कर रोइ थी पत्नी , पति के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी के लिए सी. जे. एम कोर्ट में शोकाकुल पत्नी ने दी थी अर्जी , और जब खुला हत्या का राज , सामने आई हकीकत तब सबके होश उड़ गए ।

पूर्णिया पुलिस ने 26 मई को चनका गाँव मे पप्पू यादव की गोली मारकर हुई हत्या की जब तहकीकात शुरू की तब धीरे धीरे हत्या के सारे राज खुलने लगे और मामला निकला अवैध संबंधों में आड़े आने के कारण हुई हत्या का । दरअसल पप्पू यादव की पत्नी उप मुखिया संगीता देवी का उसी गाँव के ललन सिंह से अवैध संबंध था । संगीता देवी के पति पप्पू यादव को इस अवैध संबंध की भनक लग चुकी थी जिससे अक्सर दोनों के बीच झगड़े होते थे । अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए उप मुखिया पत्नी ने मुंगेर के सुपारी किलर संतोष चौधरी को पति की हत्या की सुपारी दे दी ।

26 मई को चनका गाँव मे ही पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई और पुलिस ने श्रीनगर थाना में अज्ञात लीगों पर केस दर्ज कर कारवाई शुरू की । पूर्णिया एस. पी विशाल शर्मा ने इस केस का खुलासा करते हुए कहा कि इस हत्या कांड की कहानी खुल चुकी है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस को उनके पास से दो पिस्तौल, पांच कारतूस, बाइक औऱ मोबाइल भी मिले हैं। एस. पी  ने बताया कि इस मामले में संतोष चौधरी, ललन यादव औऱ निशांत यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उपमुखिया संगीता देवी फरार हो गई है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *