Tue. Oct 20th, 2020

हाथरस के बाद बलरामपुर – दरिंदगी लाइव

उत्तर प्रदेश                                 

उत्तर प्रदेश में हाथरस के बाद  बलरामपुर में एक कॉलेज छात्रा से गैंगरेप  किया गया। दरिंदगी की कहानी बनाने वाले आरोपियों ने बलात्कार के वक्त उससे मारपीट की ,जिससे उसके कमर और पैर की हड्डी टूट गई ।  बुधवार को इलाज के दौरान लड़की ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या हुआ था लड़की के साथ

घटना गैंसडी कोतवाली क्षेत्र के मझौली गांव की है। जहाँ बीते मंगलवार को पचपेड़वा के एक डिग्री कॉलेज की छात्रा दाखिला के लिये फीस जमा करने गयी थी। 22 वर्षीय छात्रा मंगलवार सुबह दस बजे घर से करीब दो किलोमीटर दूर बिमला विक्रम डिग्री कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष में दाखिला कराने गई थी। आरोप है कि गैसड़ी बाजार निवासी साहिद (23) पुत्र हबीब व साहिल (16) पुत्र हमीदुल्ला उसे अगवाकर अपने घर ले गए थे। वहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। छात्रा की हालत बिगड़ी तो प्राइवेट डॉक्टर बुलाकर उसका घर पर इलाज कराया। देर शाम छात्रा को रिक्शे पर बैठा कर उसके घर भेज दिया। परिजन उसे तुलसीपुर सीएचसी ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार गैंगरेप के बाद जब छात्रा की हालत बिगड़ने लगी तभी युवकों ने पड़ोस के एक निजी चिकित्सक को इलाज के लिये बुलाया, लेकिन डॉक्‍टर ने कमरे में अकेली लड़की को देखकर इलाज करने से मना कर दिया. डॉक्‍टर ने युवकों से उसके घरवालों को सूचना देनी की बात कही।

बलरामपुर एसपी देवरंजन वर्मा ने कहा  कि गैंसडी बाजार के दो लड़को ने पीड़िता का इलाज कराने के लिए डॉक्टर को बुलाया था। उन्‍हीं दोनों लड़कों ने लड़की के साथ रेप किया और उसकी हालत खराब होने पर रिक्शे से उसके घर भेज दिया । एसपी ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बलरामपुर गैंगरेप पीड़िता छात्रा की मौत आंत फटने से हुई है। दुष्कर्म की पुष्टि के बाद छात्रा का स्पर्म जांच के लिए भेजा गया है। बुधवार देर रात परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में छात्रा की अंत्येष्ठि कर दी। मौके पर पुलिस बल तैनात है।




News mandi desk


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *